Thursday , June 4 2020

WORLD's FASTEST GROWING POSITIVE NEWS PORTAL

Latest
Home / Editor Desk / करोना की लड़ाई में भारत की जीत का प्रकाश

करोना की लड़ाई में भारत की जीत का प्रकाश

करोना की लड़ाई में भारत की जीत का प्रकाश….

Newsanant:- करोना महामारी के बीच भारत में दिवाली, दुनिया जिस बीमारी से डगमगाये,भारत दीपो की रौशनी से जगमगाये। जी हाँ मोदी जी के अपील को 130 करोड़ भारतवासियों ने कश्मीर से कन्याकुमारी तक बच्चों, बूढों और जवानों ने उमंग उत्साह के साथ दिप, मोमबत्ती, टॉर्च और मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर करोना महामारी की लड़ाई में  दुनियां में भारत की जीत का प्रकाश फैलाकर भारत की अति प्राचीन भारतीय संस्कृति, आपसी एकता और अखंडता का पुरे विश्व में इस अदृश्य करोना वायरस से पीडितों के लिए आत्मबल, दृढ इच्छाशक्ति,मनोबल का संचार कर दिया है।

पिछले 13 दिनों से घरों में बंद भारतवासियों के लिये तो मानो  उत्सव का माहौल निर्मित हो गया। सभी 9 बजने से पहले हो दीप, मोमबत्ती, टॉर्च, मोबाइल फ्लैश लेकर तैयार थे। 9 बजते ही घरों की रौशनी बंद बस फिर क्या था सारा शहर,प्रदेश के साथ पूरा भारत उस अलौकिक प्रकाश के साथ जगमगा उठा। भारतवासियों ने तो फटाके, आतिशबाजी करके दिवाली मना डाली।

इस दीपोत्सव में सेना के जवान, अधिकारी, शिक्षा जगत, मेडिकल टीम,डॉक्टर्स, नर्स, विभिन्न समाज, पुलिस प्रशासन, ट्रैफिक पुलिस सहित पूरे भारतवासियों ने रौशनी कर दुनियां को सन्देश दिया की करोना से घबराओ नहीं। सोशल डिस्टेंसीग और सफाई का पालन करो हाथों को बार बार साबुन से धोओ।

और गुड बाय कहो करोना को, यह जीत भारत की जीत है करो ना की लड़ाई में जिसे विश्व ने देखा भारत की एकता की शक्ति को अलौकिक प्रकाश के रूप में…….

जिसे देख करोना वायरस ने भी कहा कि मैं भारत के लिए बीमारी हूँ या त्यौहार हूँ।

दुनियां में भी यह संदेश गया कि भारत इस महामारी से निपटने में पूर्ण सक्षम है क्योंकि भारतवासियों का मनोबल ,आत्मविश्वास को मोदी जी ने unlimeted रिचार्ज कर दिया है। भारतवासी मोदी जी की बात मानते है इसे ही मैजिक ऑफ़ मोदी या मोदी मैजिक कहा जाता है।

करोना महामारी के बीच भारत में दिवाली, दुनिया जिस बीमारी से डगमगाये,भारत दीपो की रौशनी से जगमगाये।

मोदी जी के टोटके दुनियां को लगते अच्छे…कितने झूठे कितने सच्चे

http://www.bbcword.com

Check Also

एक सूक्ष्म से परजीवी ने दुनियां को घुटनो पर ला दिया…

न्यूज़ अनंत :- एक सूक्ष्म से परजीवी ने दुनियां को घुटनो पर ला दिया ? …

Leave a Reply