Thursday , May 28 2020

WORLD's FASTEST GROWING POSITIVE NEWS PORTAL

Latest
Home / National / हमारे कर्म ही हमारे प्रत्यक्ष प्रमाण – ब्रह्माकुमारी आशा दीदी

हमारे कर्म ही हमारे प्रत्यक्ष प्रमाण – ब्रह्माकुमारी आशा दीदी

                          पीस ऑडिटोरियम में नव वर्ष 2020 हर्षोल्लास के साथ मनाया गया.

   भिलाई, 1 जनवरी 2020:- प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय द्वारा सेक्टर 7 , सड़क 2 स्थित अंतरदिशा भवन के पीस ऑडिटोरियम में नववर्ष बड़े ही हर्षोल्लास और उमंग उत्साह के साथ मनाया गया।
  भिलाई सेवाकेंद्रों की निदेशिका ब्रह्माकुमारी आशा दीदी ने अपने आशीर्वचन में कहा कि इस नए वर्ष के सौगात को प्राप्तियों के रूप में मनाएं ना कि पश्चाताप के। अपना समय सफल करना है।
समय सभी के लिए एक समान है। 2020 के 365 दिन नई उम्मीदों को लेकर हम सब का इंतजार कर रहा है। जिसे श्रेष्ठ कर्म कर शुभ भावना, प्रेम और शांति की गिफ्ट हमें सभी को देंना है।
यह गिफ्ट कभी खत्म नहीं होगी जितना बांटोगे उतना ही बढ़ता जाएगा । इस नए वर्ष को सदा शुभ कर्मधारी बनकर सफल करना है । हमारे कर्म ही हमारे प्रत्यक्ष प्रमाण होते हैं। हमारे कर्म को प्रकृति सहित सारा विश्व देखता है।
हमारे मुख पर पवित्रता की मुस्कुराहट और नैनों में पवित्र दृष्टि समाई हो।
वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका ब्रम्हाकुमारी प्राची दीदी ने 2020 क्रिकेट मैच के उदाहरण से बताया कि 2020 में बहुत तेजी से रन बनते हैं तो हमें भी बहुत तेजी से जीवन में आगे बढ़ना है श्रेष्ठ कर्म करना है । पुण्य की पूंजी जमा करनी है ।
हमारे जीवन में श्रेष्ठ कर्मों के रन जल्दी-जल्दी बने यह पुण्य की पूंजी जमा करने का नया साल 2020 है।
वरिष्ट राजयोग शिक्षिका ब्रम्हाकुमारी गीता दीदी ने कहा कि हमारा हर दिन नया उमंग उत्साह से भरपूर हो |  नए श्रेष्ठ संकल्प लेने का यह समय है।
डिवाइन ग्रुप के स्टूडेंट्स पियूष, आकांक्षा ,गुंजन, कंचन ने सुंदर  गीत चाहे हिंदू हो या मुस्लिम हो या सिख हो या इसाई हो सब एक हो नेक हो यह विश्व एक परिवार हो पर सुंदर नृत्य प्रस्तुत किया।
भिलाई सेवा केंद्रों की सभी ब्रह्माकुमारी बहनों ने केक कटिंग व् दीप जलाकर नए साल मनाया।

Check Also

करोना की लड़ाई में भारत की जीत का प्रकाश

करोना की लड़ाई में भारत की जीत का प्रकाश…. Newsanant:- करोना महामारी के बीच भारत …

Leave a Reply