Thursday , June 4 2020

WORLD's FASTEST GROWING POSITIVE NEWS PORTAL

Latest
Home / Aawaz / लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालो के विरूद्ध होगी कठोर कार्यवाही

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालो के विरूद्ध होगी कठोर कार्यवाही

दुर्ग भिलाई

Newsanant:- दुर्ग पुलिस द्वारा दिनांक 15.04.2020 से लॉकडाउन नियम का उल्लंघन करने वालो के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी….

दिनांक 14.04.2020 को जिला दण्डाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दुर्ग के द्वारा बैठक में यह निर्णय लिया गया की कल से जो व्यक्ति लॉकडाउन नियम का उल्लंघन करते पाया जायेगा उसके विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी।

नहीं चलेंगे किसी प्रकार के बहाने…
प्रायः यह देखा जा रहा है कि लोग किसी बहाने जैसे मेडिकल जाना, सब्जी लेने जाना अन्य बाहनो से सड़कों पर घुमने निकल जा रहेे है और लॉकडाउन के नियम का उल्लंघन कर रहे है। दुर्ग पुलिस द्वारा 21 दिन के लॉकडाउन में 4500 ऐसे वाहन चालको के विरूद्ध चलानी कार्यवाही की गई।

होगा वाहन जप्त और होगी कार्यवाही…

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा यह निर्णय लिया गया की दिनांक 15.04.2020 से वाहन चेकिंग के दौरान कोई भी व्यक्ति बिना कोई ठोस वजह के सड़क पर घुमते पाये जाने पर वाहन जप्त किया जावेगा एवं जप्त वाहन को लॉक डाउन हटने के बाद न्यायालय में पेश किया जावेगा ।

बिना मास्क  और सोशल डीस्टेनसिंग का पालन न करने पर होगी दंडात्मक कार्यवाही…

बिना मास्क के कोई भी व्यक्ति घर से बाहर घुमते पाये जाने पर  दण्डात्मक कार्यवाही की जावेगी तथा पुलिस द्वारा मार्केट में सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन नहीं किये जाने वालो पर भी कार्यवाही की जावेगी।

निगम द्वारा निरस्त किये गए सभी पास …

निगम द्वारा पूर्व में खाद्य सामग्री बाटने वालो के लिए जो पास बनाया गया था जिसे दिनांक 14.4.20 को तत्काल प्रभाव से निरस्त किया गया है।

ऑनलाइन ई पास लेना होगा आवश्यक…

दिनांक 15.4.20 से राज्य शासन द्वारा ऑन लाईन ई-पास जारी किया जावेगा, खाद्य सामग्री बाटने के लिये किसी भी सामाजिक संगठन को जारी पास के साथ निगम के कर्मचारी अवश्य शामिल रहेगें तभी मान्य किया जावेगा।

Newsanant का सभी देशवासियों से अपील है कि घर में रहकर प्रशासन का सहयोग करे। स्वस्थ रहे, खुश रहे।

मोदी जी का देश के नाम चौथे संबोधन की मुख्य बातें

http://www.bbcnews.com

Check Also

छ.ग. ब्रायलर फार्मर्स एसोसिएशन ने पशु पालन मंत्री को ज्ञापन दे समस्याओं से अवगत कराया।

छ.ग. ब्रायलर फार्मर्स एसोसिएशन ने पशु पालन मंत्री रविंद्र चौबे और मुख्यमंत्री को पोल्ट्री व्यवसाय …

Leave a Reply